लड़कियां जब किसी लड़के के प्रति आकर्षित होती हैं वह किस प्रकार के संकेत देती हैं?

Know-when-Girl Interested In You

when girl interested in you: वैसे तो लड़कियां अपने प्यार का इजहार खुद से नहीं करती लेकिन फिर भी कुछ ऐसे संकेत होते हैं जिन्हें समझकर आप समझ सकते हैं कि लड़की आपकी ओर आकर्षित है

चलिए देखते हैं ऐसे कुछ संकेत क्या होते हैं जिन्हें समझकर आप समझ सकते हैं कि लड़की आपकी ओर आकर्षित है

  1. अगर लड़की आपसे हर बात शेयर करती हो
  2. अगर वह आपसे आई कांटेक्ट करती हो
  3. अगर वह आपकी चिंता करती हो
  4. अगर वह आप की तारीफ करती हो
  5. अगर वह आपके साथ टची हो
  6. जब आप किसी दूसरी लड़की से बात करें तब वह लड़की अनकंफरटेबल महसूस करती हो
  7. वह आपको आपकी बुरी आदतों पर टोकती हो
  8. आपके सामने आने से कतराएगी,
  9. किसी कोने में किसी से बात करते हुए नजर आपकी तरफ रह रह के ठहरेगी,
  10. बात करते हुए थोड़ा घब्राएगी,
  11. आपका नाम लेने में hichkichayegi इसलिए कि किसी को उसकी भावनाओं की खबर ना पड़ जाए।

लड़कियों को लड़कों में आखिर क्या चाहिए

आइए बात करते हैं कि लड़कियों को लड़कों में आखिर क्या चाहिए या फिर उनको लड़कों में क्या पसंद आता है, जिससे कि वह फ्यूचर मैं आपको अपने बॉयफ्रेंड के तौर पर चूज कर सकें, या फिर आप में इंटरेस्ट ले सकें।

देखो दोस्तो हर लड़की यही चाहती है कि उसका बॉयफ्रेंड बाकी लड़कों से हटके दिख सके, झक्कास, मजेदार दिखे, ताकि वो बाकी लड़कियों में उसकी थोड़ी सी इज्जत बढ़ सके। वो कह सके- यार देखो मेरा बॉयफ्रेंड तो ऐसा है, वैसा है, कमाल का है। जैसा आप लोग भी सोचते होंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड कमाल लगे ताकि आपके दोस्तों में इंप्रेशन पड़े- क्या बात बंदे की गर्लफ्रेंड कमाल की है, कितनी मस्त है।

तो इसी तरह उनमें भी होता है। वह भी सोचती है कि मेरा बॉयफ्रेंड तो कमाल का हो। अच्छे पहनावे वाला हो।

तो भाई लोगो सबसे पहली बात, आपको अपने लुक पर ध्यान देना होता है। आप कोशिश करो कि आप बेहतर या हटके दिख सको। जितना हो सके उतना गुड लुकिंग दिखकर तो देखो। काफी बंदे होते हैं कि जो पहले तीन-चार दिन नहाते ना हो, लेकिन वह दिखावा करते हैं, तो दुनिया को लगता है कि जैसे बहुत अच्छे हैं। कोशिश करो कि आप गुड लुकिंग दिखो। आप अपनी पर्सनैलिटी को बहुत अच्छा बनाओ। आपका जिस भी तरह का शरीर है ना उसके हिसाब से आप एकदम सूटेबल पर्सनैलिटी बनाओ।

आप नेचर से जो हो वही रहो, अपने व्यवहार को चेंज ना करो। आपका जो नेचुरल जो व्यवहार है उसमें ही रहो लेकिन यार अपना पर्सनालिटी पर बहुत ज्यादा ध्यान देना है और कोशिश करना है कि आप बेहतर और गुड लुकिंग दिखना है।

आप जितना हो सके उतनी अच्छी हेयर स्टाइल रखो। आप अच्छे वॉचेस पहनो। हर वह कोशिश करो जिससे कि आप बेहतर दिख सको। आजकल के समय में जो दिखता है वही बिकता है।

अगर आप अच्छे देखोगे यार तो ही किसी लड़की पर आपका एक अच्छा इंप्रेशन बनेगा। आप चाहो तो परफ्यूम या सेंट्स का इस्तेमाल करो। कई बंदे होते हैं भले वह नहाते न हो, लेकिन परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं। उनके शरीर से खुशबू आती है तो लोगों को ऐसा लगता है कि यही बेस्ट है।

सही बताऊं तो यार आप बिंदास फैशन करो, लेकिन बहुत ओवर मत करो। मेरे कहने का मतलब कि एकदम से मुरली मुथैया लाल मत बन जाओ। ओवर नहीं करना है कि एकदम से कार्टून नहीं बन जाना है।

Your One Shot at Getting Back with your Ex
when girl interested in you

NOTE: धियान दें when girl interested in you

एक लड़की एक पहेली तरह है जिंदगी भर हम उसे सुलझाते रहते हैं लेकिन समझ कुछ नहीं आता । अधिक्तर मर्दों को केवल बाहरी सौंदर्य पसंद आएगा। अगर आप मुझसे पूछे आपको क्या आकर्षित करता है तो मेरा जवाब अन्य लोगों से भिन्न होगा व जरूरी नहीं हर किसी का एक ही मत होगा। पर लगभग हर मर्द अंगों पर ही आकर्षित होता है क्योंकि ये एक स्त्री के बच्चा पैदा करने की क्ष्यमता को दर्शाता है । बहुत ही कम मर्द किसी स्त्री के आतंरिक सौंदर्य को पसंद करेंगे।

आप फिल्मों को ही देख लीजिये शायद ही आपको कोई बदसूरत अदाकारा मिले क्योंकि लोगों को उनको देखना पसंद ही नहीं है फिर चाहे उनकी अदाकारी कमाल की हो। 

अगर पूरुष अमीर हो और स्त्री सुंदर तो प्रेम होते देर नहीं लगती,पुरूष चाहे कितना भी बदसूरत हो या घटिया प्रवृति का हो, लेकिन अगर वह अमीर या सरकारी नौकर है तो लडकियों की कतारें उसके लिए लगी रहेंगी,फिल्मों को छोडकर असली दुनिया में 98% लडकियों को सिर्फ अमीर आदमी पसंद होते हैं,असल में अरेंज विवाह भी एक व्यवसाय है,यहां बहूत से मापदंड होते हैं और दूसरी ओर अगर पैसों की कमी की वजह से लव मैरिजस भी टूट जातीं हैं।इसलिए ज्यादा से ज्यादा अमीर बनने के लिय प्रयासरत रहो,

बिना पैसों से प्यार नहीं होता है,और इस प्रचलित अवधारणा कि औरतों को कोई नहीं समझ सकता है से ऊपर उठिये। थोडा इंतजार करना अच्छा रहता है,,सच्चा प्यार मिलने के चानसिस 0.5 % होतें है।अब आप पूरी थियोरी को समझ चुकें है ।

हमेशा सकारात्मक रवैया रखें।

हर पूरुष और स्त्री का सम्मान करें

अधिक सुंदर स्त्री का सुख चाहते तो अधिक काबिल बनना होगा।

पैसा प्यार को खरीदने की ताकत रखता है।

सच्चे दोस्त किस्मत से मिलते हैं,अगर हों तो उन्हें खोने ना दें।

जानिए कैसे पढ़ें किसी की दिमागी शैतानियां?

Youtube video tips
Make money online
Back To Top