Vivo ने घटाए इस फोन के दाम – यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

Vivo ने घटाए इस फोन के दाम – यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

आपको यह जानकर ख़ुशी होगी अब आप अपना नया मोबाइल विवो को खरीदने के लिए तेयार हो जाइये जल्द ही आपके लिए एक बेहतरीन फीचर्स के साथ फ़ोन आने वाला है वो भी बहुत काम दाम पर
वीवो ने वीवो Y71 4 जीबी रैम वैरिएंट फोन के दाम घटा दिए हैं। वीवो वाई71 की कीमत अब 12990 रुपए से घटकर 11990 रुपए हो गई है। इससे पहले कंपनी ने अपने 3जीबी रैम वैरिएंट वाले फोन को 10990 रुपए में अप्रैल महीने में लॉन्च किया था। वीवो का यह बजट फोन काफी ज्यादा स्लिम ट्रिम और आकर्षक स्टाइल में लॉन्च किया गया था।

वीवो Y71 के फीचर्स-
वीवो Y71 के फीचर्स की बात करें तो इसकी डिस्प्ले 6 इंच है। इसमें 13 मेगा पिक्सेल का रियर कैमरा और 5 मेगा पिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरे में लाइटिंग ऑप्टिमाइजेशन की सुविधा है जो अपने आप रोशनी को अडजस्ट करता है और कम रोशनी में भी शानदार तस्वीरें लेता है। वहीं फ्रंट कैमरे में ऑटोमैटिक ब्यूटी फीचर है तो व्यक्ति ज्यादा सुंदर और टोंड स्किन शो करता है। इसके साथ ही वीवो Y71 में 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है।
वीवो Y71 में 3360mah की बैटरी है जो काफी देर तक बैकअप देती है।


4 अक्टूबर को लॉन्च होगा Pixel 3, ये हो सकते हैं खास फीचर्स
गूगल का अगला फ्लैगशिप यानी Pixel 3 और Pixel 3 XL अब जल्द ही लॉन्च होने वाला है. रिपोर्ट क मुताबिक गूगल ने इसके लिए 4 अक्टूबर को इवेंट आयोजित किया है. आम तौर पर कंपनी इसी तारीख को अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च करती है. पिछली बार भी कंपनी ने 4 अक्टूबर को ही Pixel 2 लॉन्च किया था.


Vivo के 4GB रैम 13MP कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की घटी कीमत
Vivo Y71 की कीमत भारत में घट गई है. भारत में इस स्मार्टफोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत में कटौती हुई है. Vivo Y71 को भारत में 12,990 रुपये में पेश किया गया था. अब इसकी कीमत घटकर 11,990 रुपये हो गई है. इस स्मार्टफोन के 3GB रैम वेरिएंट को अप्रैल में 10,990 रुपये में लॉन्च किया गया था.


6GB रैम के साथ Honor Play भारत में लॉन्च, कीमत 19,999 रुपये

Huawei के सब ब्रांड हॉनर ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor Play लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे 4GB+64GB और 6GB+64GB वाले दो वेरिएंट में उतारा है. भारत में इनकी कीमत क्रमश: 19,999 रुपये और 23,999 रुपये रखी गई है. इसकी बिक्री आज यानी 6 अगस्त से ही शाम 4 बजे से होगी. ग्राहक इसे अमेजन इंडिया की साइट से एक्सक्लूसिव तौर पर खरीद पाएंगे.


WhatsApp पर डले एक फोटो के जरिए ऐसे हो सकती है आपकी जासूसी!
जितनी तेजी से स्मार्टफोन और सोशल मीडिया का चलन बढ़ा है उतनी ही तेजी से साइबर क्राइम का खतरा भी बढ़ा है. आज के दौर में किसी को भी ट्रेस करना या जासूसी करना बहुत आसान है. ऐसे में स्मार्टफोन या इंटरनेट का उपयोग करते वक्त बेहद सावधानी बरतनी चाहिए.
Samsung का ये मिड रेंज स्मार्टफोन आज पहली बार सेल में
सैमसंग के लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन Galaxy On8 (2018) को आज भारत में पहली बार सेल में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने हफ्तेभर पहले इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर पेश किया था. ग्राहक इसे आज 12pm IST से फ्लिपकार्ट पर खरीद पाएंगे.


Oppo F9 Pro Colour Options, Dual Rear Cameras Teased; Oppo F9 Full Specifications Leaked
Oppo has been teasing the arrival of the Oppo F9 Pro in India soon. The company has confirmed that the F9 Pro will come with VOOC flash charging support, and now new teasers hint at colour options and dual camera setup. Oppo is also expected to launch the Oppo F9 variant, and in a fresh leak, the specifications of this variant have been leaked in its entirety. There is no word on pricing or availability, but in India, the company is only teasing the F9 Pro variant for now.

Leave a Reply

Back To Top